एक गोली जो आपको फिर से बना देगी जवान

775

अगर आज हम किसी इंसान से कहें कि आप दोबारा 20 साल के जैसे जवान दिख सकते हैं या बन सकते हैं, तो शायद आपको हमारी बातों पर यकीन नहीं होगा। शाय़द कई लोग तो इसको हमारा एक घटिया सा मजाक समझ कर हंसने भी लगें, लेकिन बता दें कि जवानी लौटा देने वाली दवाई इजाद कर ली गई है। जिसके सेवन से इंसान 20 साल के जवान जैसा बन सकता है। एक विदेशी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस गोली के सेवन से बॉडी और दिमाग में चौंकाने वाले परिवर्तन देखने को मिलते हैं। इस गोली का नाम डीएचईए है। जिसमें डाइहायड्रोइपी एंड्रोस्टीरॉन है।

Youth Pills to make you young again

कहा मिलती है ये गोली 

इस गोली को बता दें कि भारत देश में तो नहीं लेकिन ब्रिटेन और अमेरिका में बिना डॉक्टर के किसी प्रिस्केप्सन के आसानी से खरीदा जा सकता है। इसके सेवन से आप जवान तो दिखेंगे ही साथ ही इंसान की सोच और स्टेमिना पर भी फर्क साफ दिखने लगेगा। जान लें कि यह गोलियां हार्मोन्स पर भी असर डालती हैं। खासतौर पर इसका सबसे ज्यादा असर एड्रीनल ग्लैंड से निकलने वाले टेस्टोस्टीरॉन्स और ईस्टरोजेन्स पर ज्यादा होता है।

इस बात को हम नहीं कह रहे, लेकिन इसके परिणाम जो सामने आए हैं उसके मुताबिक ये असर सामने आया है कि इसके सेवन से यौवन और पर्सनैलिटी निखर कर सामने आती है। आप अपनी उम्र से करीब 20 साल छोटे और जवान दिखने लगते हैं। वहीं डीएचईए की सही डोज लेने से आंखों में भी एक गजब तरह की चमक आती है और बाल भी चमकदार और शानदार दिखते हैं।
इसका परिणाम ये होता है कि आप अपनी उम्र से 20 साल तक छोटे दिखते हैं। डीएचईए की सही डोज़ लेने से आंखों में गजब की चमक होगी। साथ ही आपके बाल बेहद चमकदार दिखेंगे।

SHARE