गर्मियों में भी कैसे रहे फैशनेबल

58

गर्मियाँ आते ही मौसम के साथ-साथ सब कुछ बदलने लगता है। खान-पान, रहन-सहन, हमारी दिनचर्या सब बदल जाते हैं। यही नहीं बल्कि हमारे वार्डरोब भी समर के रंग में रंग जाते हैं। गर्मियों में हल्के रंग व फ्लोरल प्रिंट के ड्रैसेज़ ख़ूब देखने को मिलते हैं। तो इस बार गर्मियों में युवाओं को लिए क्या नया है? कौन-कौन से नए परिधानों ने जगह बनाई है। और क्या हुआ है आउटडेटिड? आइए आपको बताते हैं फैशन के नए ट्रेंड्स।

look-fashionable-in-summer-season

 कैसे रहे फैशनेबल

हर दिन धूप परवान चढ रही है, ऐसी चिलचिलाती गर्मी में हर कलर पहनना उपयुक्त नहीं होता। हालांकि सफेद रंग की बात करें तो यह इस मौसम के लिए सदाबहार रंग माना जाता है। सफेद रंग ताज़गी का एहसास कराता है। गर्मियों मे सफेद रंग हमेशा चलन मे होता है। सफेद परिधान के साथ नीले या फिरोजी रंगों की एक्सेसरीज़ पहने। इससे आपकी ख़ूबसूरती मे चार चाँद लग जाएंगे।

गर्मियों के फैशन का मंत्र है कि आप अपनी लुक को सादगी भरा बनाएं। यह मौसम रंगों और पेटर्न्स से खेलने के लिए मज़ेदार है। गर्मियों में विविध रंगों के  फैब्रिक्स, कट्स और स्टाइल्स पहने जा सकते है। आपको बस कैजुअल और कूल के बीच बैलेंस बनाना है। प्रिंटिड शॉर्ट्स, शर्ट या टयूनिक इसके लिए बेहतरीन विकल्प है। डेनिम की सफेद रंग की शॉर्ट या लॉन्ग स्कर्ट, लहराते प्लाजो या स्लिम फिट पैंट जैसे बॉटम के साथ पेस्टल या चमकीले रंग के टॉप या ट्यूनिक कैरी करें।

फैब्रिक्स की बात करें तो समर्स में सूती, रेयोन क्रेप, फ्लेक्स या लिनेन बेहद अनुकूल है। केवल ड्रैसेज है नहीं बल्कि फुटवियर, बैग्स, और एक्सेसरीज़ में भी आप कुछ नया सोच सकते हैं। फलैट शूज़ व स्लीपर समर मे ख़ूब फ़बते हैं। अपनी वियरिंग के साथ ट्रेंडी बैग्स भी ट्राई कर सकते हैं।

SHARE