विडियो:अरविन्द केजरीवाल के भावी पंजाब CM का नशा युक्त पंजाब मिशन, देखिए आप भी!!

2703

आम आदमी पार्टी रोज एक नया बवाल खड़ा करने में माहिर है, क्या आपको पता है जो आप पार्टी पंजाब में नशे को लेकर इतना बवाल कर रही थी! उसी पार्टी के खुद के सांसद कभी नशा मुक्ति केंद्र में गए थे, अपनी नशे की लत को छुड़ाना चाहता थे!

पंजाब के मशहूर कॉमेडियन भगवंत मान जोकि अब खुद को पंजाब के मुख्यमंत्री के तौर पर पेश कर चुके हैं अगर आप पार्टी पंजाब में चुनाव जीत जाती हैं, जो शराब की लत से परेशान थे! पंजाब में अरविन्द केजरीवाल ने बदल सरकार और बीजेपी पर आरोप लगाया था की वो पंजाब को नशे की लत लगाकर बर्बाद कर रहे है और नशे के व्यापार में लिप्त कारोबारियों को बचा रहे है!

जहा एक तरफ श्रीमान केजरीवाल ने पंजाब को नशा मुक्त करने का बीड़ा उठाया है और वो चुनावी मुद्दा भी बना चुके है वही दूसरी तरफ उनके पार्टी के संसद भगवंत मान का सहयोग भी उन्हें खूब मिल रहा है लेकिन नशा मुक्त पंजाब के लिए नहीं बल्कि नशा युक्त पंजाब के लिए यकीं न हो तो भगवंत मान का ये टल्ली होने वाला विडियो देखिये और बताइये की क्या ये लोग पंजाब को नशा मुक्त बना सकते है!

आम आदमी पार्टी के पूर्व सदस्य योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण ने यहाँ तक कहा की भगवंत मान हमेशा पार्टी मीटिंग में शराब पीकर पहुचते थे और वो सांसद में भी शराब पीकर जाते थे!

देखिए ये विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है:-

SHARE