Breaking News:केजरीवाल ने नए साल के नशे में चलती गाड़ी के अंदर मोदी जी को फिर भला बुरा कहा!देखे विडियो!

6553

केजरीवाल रोज-रोज कोई नया ड्रामा के साथ सामने आते है, इस विडियो को देखकर तो प्रतीत होता है की केजरीवाल जी पर न्यू ईयर का मस्ती चढ़ा हुआ है शायद नए साल की मस्ती में भूल गए की क्या कुछ बोल रहे है! केजरीवाल की ऐसी बहस तो यही साबित करती है की वो नए साल के पार्टी से आ रहे है और ऐसी भाषा एक पार्टी के मुखिया और राज्य के मुख्यमंत्री को सोभा नहीं देता! इस विडियो में केजरीवाल का दर्द साफ तौर पर देखा जा सकता है, एक बात समझ नहीं आ रही की जब उनके नेता और खुद केजरीवाल जब इतने पाक साफ़ है तो CBI से इतना दर क्यों रहे है!

इस विडियो में जिस सीबीआई राइड की बात केजरीवाल कर रहे है वो उनके सरकार में अफसर रहे राजेंद्र कुमार पर हुआ था जिनपर चार्जसीट भी फाइल हो चुकी है तो फिर ये चार मफलर मिलने की बात कहा से आयी, ये सब कोई नसे में या फिर डर से बोल सकता है आखिर कबतक केजरीवाल लोगो को गुमराह करते रहेंगे और मोदी के नाम पर कीचड़ उछलते रहेंगे, उनकी भाषा इतनी बिगड़ी हुयी थी की उन्होंने एक बार फिर मोदी जी को डरपोक और साइकोपाथ कह डाला! शर्म आनी चाहिए आप पार्टी के सुपपोर्टेर्स को की उन्होंने कैसे आदमी को अपना नेता चुना है जिसको बोलने की तहजोब तक नहीं है!

हर बार की तरह इस बार भी केजरीवाल ने कहा की उनके पास मोदी के खिलाफ सबूत है, अरे भाई जब आपके पास सबूत है तो आप कोर्ट जाओ और आरोप साबित करो, इस तरह विडियो बना बना कर लोगो को गुमराह करना बंद करो! हाँ एक और बात यही केजरीवाल कुछ दिन पहले मंच से अपने बच्चो के नोट बुक लहराकर बोले थे की उनके पास सबूत है, ऐसे ही ३७० पन्नो के सबूत शिला दीक्षित के खिलाफ भी उनके पास थे, जो चुनाव जितने के बाद रद्दी हो गए! करना धरना कुछ नहीं सिर्फ झूठे आरोप लगाओ!

देखें विडीओ क्लिप जिसमें साफ़ साफ़ लग रहा है कि केजरीवाल ने फ़ुल शराब पी रखी है हालाँकि हम इस बात का कोई दावा नहीं कर रहे लेकिन ट्वीटर पर लोग भी यही बोल रहे हैं! आपको भी ये विडीओ देखकर लगेगा कि CBI रेड में चोट ज़्यादा लगी है! इस विडीओ को फ़ेक बताने वालों पहले देख लीजिएगा ये विडीओ आम आदमी पार्टी ने अपने ट्वीटर हैंडल पर शेयर की है!

SHARE