अमरावती के मुरलीधर बाबा का अश्लील वीडियो हुआ लीक

6370

यूँ तो आपने आज से पहले कई रंगीन मिजाज बाबाओं के किस्से खूब सुने और देखे होंगे| आये दिन देश के किसी-न-किसी जगह से ऐसे बाबाओ की काली करतूत के वीडियो भी आपने देखें ही होंगे| ऐसे ही एक बाबा की कहानी महाराष्ट्र के अमरावती से आ रही है जिसे सुनकर सभी दंग है। दरअसल अमरावती के मुरलीधर बाबा की रासलीला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

मुरलीधर बाबा के इस अश्लील वीडियो को देखने के बाद कई लोगों को झटका लगा है। इस बाबा का नाम बालयोगी संत मुरलीधर महाराज है। वीडयो को देखते हुए ऐसा लग रहा है की ये कैमरा बाथरूम में लगाया गया था जिसमे बाबा की अश्लील हरकते कैद हो गई। ये बाबा भोली-भाली महिलाओ, मासूम लड़कियों को अपने अंधविश्वास के जाल में फसां कर उनका जमकर शोषण करते थे और उनसे अपनी जिस्मानी भूख मिठाते थे|

प्राप्त जानकारी के अनुसार अमरावती के चांदुर बाज़ार इलाके के पूर्णा गाव में मुरलीधर महाराज का मठ है। इस मठ में आधुनिक सुविधा मौजूद है।

बहरहाल, इस बाबा के खिलाफ किसी भी महिला ने अभी तक छेड़खानी या कोई और शिकायत दर्ज नहीं की है। कोई इस बारे में बोलने को भी तैयार नहीं है। इस वीडियो में 5 से 6 लड़कियों के साथ बाबा अश्लील हरकत कर रहा है।

देखिये वीडियो:

SHARE