विडियो:कई महिलाओ के साथ जिहादियों ने कि सामूहिक दरिंदगी

20866

कई महिलाओ के साथ जिहादियों ने कि सामूहिक दरिंदगी

अभी भी हिंसा कि आग में बंगाल बंगाल जल रहा है न तो ममता कि ममता जगी और न ही केंद्रसरकार ने इस पर कोई दखल दिया. सोशल मिडिया पर रोज बंगाल के video viral हो रहे है व यह मुद्दा सोशल मिडिया पर छाया हुआ है. खबरों के मुताबिक  कई महिलाओ का का rape हुआ व उनके mms viral कर दिए गये. हालाँकि हम इस बात कि पुष्टि नही करते कि ये video सही है या गलत…

पश्चिम बंगाल के कुछ हिस्से एक बार फिर साम्प्रदायिक दंगों के चपेट में हैं। पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में धुलागढ़ क्षेत्र में एक शिव मंदिर को तोडा गया जिसके बाद इलाके में तनाव का माहौल है।

इस इलाके में तीन दिनों तक लोगो के घरों में हमले हुए, उन्हें लूटा गया। लोगो के साथ मारपीट की गयी। माहौल बिगड़ते देख पुलिस, आरएएफ और फायर ब्रिगेड तैनात किया गया है जो संयुक्त रूप से स्थिति को नियंत्रित करने का प्रयास कर रहे हैं।इससे पहले 12 अक्टूबर को हिंसा की शुरुआत पश्चिम बंगाल के उत्तरी 24 परगना ज़िले से हुई, जहां कथित तौर पर मुहर्रम के जुलूस में एक low-intensity का बम फेंका गया। हालांकि इसमें कोई जख्मी नहीं हुआ, लेकिन इसके बाद हिंसक भीड़ ने हिंदुओं के घरों को जला दिया। और देखते ही देखते हिंसा की ये आग 5 ज़िलों में फैल गई। पश्चिम बंगाल के उत्तरी 24 परगना, हावड़ा, पश्चिमी मिदनापुर, हुगली और मालदा जिले हिंसाग्रस्त हुए थे।

देखे विडियो:-

SHARE