यूपी में मुस्लिमों ने पीएम मोदी को दी चेतावनी, हमारा वोट लेना है तो…

3336

लखनऊ, (अमान)। सोमवार को लखनऊ में पीएम मोदी ने परिवर्तन रैली की। जिसे सुनने के लिए लाखों की झीड़ वहां पहुंची। मोदी ने सूबे के लोगों की तारीफ में कसीदे भी पढ़े। साथ ही सपा और बसपा पर निशाना साधा। लेकिन पीएम मोदी की रैली के बाद बीजेपी में बगावत के सुर उठने लगे हैं। एक बार फिर पार्टी में यूपी सीएम कैंडिडेट के लिए आवाज उठी है। इस बार मुस्लिमों ने पीएम मोदी से ये मांग की है कि गोरखपुर के सांसद योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री कैंडिडेट घोषित किया जाए।

लखनऊ पहुंचते ही मोदी हुए हैरान, बोले – पूरे जीवन में इतनी भीड़ किसी रैली में नहीं देखी

योगी आदित्यनाथ को छत्रपति शिवाजी के रूप में दर्शाया गया

उत्तर प्रदेश के बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा ने नव वर्ष पर एक पोस्टर जारी कर योगी आदित्यनाथ को यूपी का सीएम कैंडिडेट घोषित करने की मांग की है।

अल्पसंख्यक मोर्चा ने चेतावनी भी दी कि अगर उनको सीएम कैंडिडेट बनाने का भाजपा ऐलान नहीं करती है तो मुस्लिम समाज अलग संगठन बनाकर योगी आदित्यनाथ के साथ खड़ा होगा।

सोमवार को बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा ने हजरत नक्को अली शाह बाबा के मजार पर चादरपोशी कर योगी को सीएम कैंडिडेट बनाने की मांग को लेकर पोस्टर जारी किया। इस पोस्टर में लिखा है कि मुस्लिम समाज की एक मांग, योगी नहीं तो बीजेपी नहीं। यही नहीं, योगी आदित्यनाथ को छत्रपति शिवाजी के रूप में दर्शाया गया है। वहीं पोस्टर में ये नारा भी दिया गया है कि ‘अब न करो देर, कहीं अंधेर ना हो जाए, जल्द करो योगीजी को सीएम कैंडिडेट घोषित, कहीं देर न हो जाये।’

SHARE