विडियो: 85 कि उम्र पार कर चुके इस मंत्री की करतूत देखिए!

5427

बस को हरी झंडी दिखाने के बाद बस में चढ़ रही एक महिला को इस  मंत्री जी ने गलत तरीके से टच किया, मंत्री जी की ये करतूत कैमरे में कैद हो गया, जिसके बाद उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

अपने विवादित बयानों को लेकर अकसर सुर्खियां बटोरने वाले मध्यप्रदेश के गृहमंत्री बाबू लाल गौड़ एक बार फिर से चर्चा में है। गृहमंत्री इस बार भी किसी अच्छे कारनामे के लिए नहीं बल्कि अपनी बुरी हरकतों की वजह से चर्चा में है। मंत्री जी ने एक महिला के साथ गंदी हरकत करते हुए कैमरे में कैद हो गए। दरअसल बाबू लाल गौड़ एक कार्यक्रम में शामिल होने अपने विधानसभा क्षेत्र पहुंचे थे, वहीं पर उन्होने ऐसी हरकत की जो कैमरे में कैद हो गई।

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के बरखेड़ा पठानी इलाके में गृहमंत्री बाबू लाल गौड़ एक कार्यक्रम के अंतर्गत 7 लो फ्लोर बसों को हरी झंडी दिखाने के लिए पहुंचे थे। इसी मौके पर बस को हरी झंडी दिखाने के बाद बस में चढ़ रही एक महिला को मंत्री जी ने गलत तरीके से टच किया, मंत्री जी की ये करतूत कैमरे में कैद हो गया, जिसके बाद उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार ये मामला सीएम शिवराज सिंह चौहान तक भी पहुंच चुका है, लेकिन उन्होने अभी तक इस पर कुछ भी नहीं बोला है।

मध्यप्रदेश सरकार के एक जिम्मेदार मंत्री की इस करतूत पर कोई भी कुछ बोलने को तैयार नहीं है । उम्र के 86 बसंत देख चुके बाबू लाल गौर इससे पहले भी कई बार विवादों में रहे हैं, कभी महिलाओं पर टिप्पणी कर उन्होने बवाल मचाया तो कभी ये कहकर कि वो धोती बांधना तो नहीं लेकिन धोती खोलना जरुर सिखा सकते है। साल 2014 में गौर ने रेप को लेकर दिए बयान पर भी विवाद हुआ थी, उन्होने इसे सोशल क्राइम कहा था, उन्होने कहा था कि रेप करने वाला कहकर थोड़े जाता है कि उसे पकड़ लेंगे।

आइये देखते है विडियो:-

SHARE