विडियो:टेबल के निचे दबे जुड़वाँ भाई को दुसरे भाई ने कैसे बचाया, देखिए विडियो!!

2435

बचपन में सभी लोगों ने शैतानियाँ की होती हैं, लेकिन इन्ही शैतानियों के दौरान कुछ घटनाएं ऐसी घट जाती हैं जो हमें ताउम्र याद रहती हैं। जैसे इन दो बच्चों को यह घटना पूरी जिंदगी याद रहने वाली है। आजकल सोशल मीडिया पर इन दोनों बच्चों का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आप वीडियो देखने के बाद हर पल यही कामना करेंगे कि आपके बच्चों के साथ ऐसा कभी भी ना हो।

टेबल की दराज में घुसने का कर रहा था प्रयास:

दरअसल दो बच्चे एक घर में खेल रहे होते हैं, उनके माँ-बाप कही बाहर गए रहते हैं। घर में एक बड़ा सा टेबल रखा हुआ था, जिसमें कुछ बड़ी-बड़ी दराजें बनी हुई थीं। दोनों बच्चे जुड़वे थे, दोनों की उम्र भी एक सामान थी। उनमें से एक बच्चा टेबल में बनी हुई बड़ी दराज को खोलकर उसपर चढ़ जाता है और उसमें घुसने की कोशिश करने लगता है। टेबल का वजन पीछे से ज्यादा नहीं था और बच्चे का वजन आगे ज्यादा होने के कारण टेबल उलट गयी और बच्चा उसके निचे दब गया।

2 साल के जुड़वे भाई ने लगाई युक्ति और बचाई जान:

टेबल गिरने से बच्चा उसके अन्दर दबा हुआ था और वह कराह रहा था। यह देखकर उसके दुसरे भाई का दिमाग काम नहीं कर रहा था कि क्या किया जाए। आखिर बच्चा भी तो केवल 2 साल का ही है। बच्चे ने अपने तरफ से पूरी कोशिश की लेकिन वह कामयाब नहीं हो पा रहा था, जबकि उसका भाई अन्दर दबे-दबे कराह रहा था। उसे एक युक्ति सूझी और वह टेबल को धक्का देना शुरू किया ताकि टेबल थोड़ा खिसक जाए और ऐसा ही हुआ। टेबल थोडा सा खिसक गयी और उसके निचे दबा हुआ उसका भाई बाहर निकल आया।

पूरा लिखना कठिन है इस लिए आप विडियो देख लीजिए:-

SHARE