महिला नहीं बदल पायी अपने पुराने नोट तो RBI के सामने उतारे अपने कपड़े…. देखें वीडियो!

2935

आप तो जानते ही हैं कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने नोटबंदी की घोषणा काले धन के ऊपर लगाम लगाने के लिए लिया था। लोगों को यह सहूलियत दी गयी थी कि वह अपना पुराना नोट 30 दिसंबर तक किसी भी बैंक और RBI की शाखा में जाकर बदल सकते हैं। इसके साथ ही यह भी कहा गया था कि 1 जनवरी से बैंक में तो नहीं लेकिन RBI की शाखा में पुराने नोट बदले जा सकते हैं, लेकिन उसके लिए नियम थोड़े कड़े हैं। कड़े नियमों के कारण ही कई लोग RBI के काउंटरों से निराश वापस लौट रहे हैं।

महिला के कपड़े उतारते ही मच गया हल्ला:

अभी एक ऐसी घटना के बारे में पता चला है जो आपको ऊपर से लेकर निचे तक हिला देगी। एक महिला दिल्ली में RBI की शाखा में गयी थी अपने पुराने नोट बदलवाने लेकिन किसी कारण से नोट नहीं बदल पायी तो उसने अपने कपड़े निकाल दिए। यह देखकर वहाँ मौजूद लोगों में हल्ला मच गया।

बिना सोचे-समझे महिला ने उतार दिए अपने कपड़े:

दरअसल यह घटना दिल्ली के संसद मार्ग पर स्थित RBI की शाखा में बुधवार को घटित हुई थी। RBI ने महिला के पुराने नोट किसी कारण से नहीं बदले थे, जिस वजह से महिला बहुत नाराज थी। महिला ने सरेआम बिना कुछ सोचे-समझे अपने कपड़े उतर दिए। इसके बाद पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया और थाने ले जाकर हिदायत देकर और हलकी पूछ-ताछ के बाद छोड़ दिया।

देखे विडियो:-

SHARE