इस जवान ने वायरल किया दोपहर के खाने का विडियो, जिसे देख आप बहुत परेशान हो सकते है, देखे विडियो!

2009

इस जवान ने वायरल किया दोपहर के खाने का विडियो, जिसे देख आप बहुत परेशान हो सकते है, देखे विडियो!

जहा पूरा देश जवानों पर गर्व करता है ! वही हमेसा से जवानों के लिए संसाधनों की कमी की बाते सामने आती रही है ! एक bsf के जवान  तेज बहादुर यादव ने आज फेसबुक प्र वीडियो पोस्ट किया है जिसमे उन्होंने अपील किया है की उनका वीडियो लोगो तक पहुचाया जाए की किस तरह से सेना के जवानों को मिलने वाले खाने में भी भ्रस्ताचार हुआ पड़ा है !

जवान का ये आरोप है की सरकार खाने की पूरी सुविधा देती है गोदाम भरे होते है लेकिन उच्च अधिकारी खाने का सामान बेच देते है और इस भ्रस्टाचार के कारन जवानों को घटिया क्वालिटी का खाना खाने को मजबूर होना पड़ता है ! उन्होंने 3 वीडियो पोस्ट किये जिसमे उन्होंने खाने की क्वालिटी दिखाई है उनके अनुसार सुबह के नाश्ते में जवानों को केवल  चाय के साथ पराठा दिया जाता है उसके साथ न कोई सब्जी ना ही अचार दिया जाता है !

जवान ने अधिकारियो के ऊपर भ्रस्ताचार का आरोप भी लगा दिया है जिसके अनुसार सरकार की तरफ से खाने के सामन भरे जाते है लेकिन वो अधिकारी कही बेच देते है और उनको पानी के जैसी दाल मिलती है जिसमे केवल हल्दी और नमक पानी में घोल के बनाया हो ऐसी पतली दाल मिलती है ! आपको बता दे मोदी सरकार के आने से पहले तक UPA सरकार पे कई आरोप लगते रहे है जिसमे सेना के साजो सामान की खरीद और रक्षा सौदों को लेकर कई घोटाले का जिक्र हुआ है लेकिन अपने आप में ये आरोप पहला है जिसको गंभीरता से लेने की जरूरत है !

सेना के जवान वो भी bsf के जवान सुरखा के लिए पहले लाइन का काम करते है अगर हम उनके खाने का ध्यान नहीं रख सकते तो देश की सुरक्षा पर ये गंभीर खतरा हो सकता है सेना के जवान बहुत सी विषम परिस्थितियों में देश की सेवा करते है जान की बाजे लगा देते है ऐसे में उनका ख्याल रखना देश की सरकार की सबसे पहली जिम्मेदारी है !

नीचे देखिये वीडियो:-

हम आपसे हाथ जोड़ कर प्राथना करते है इसे अपने सोशल नेटवर्क पर शेयर जरुर करे ताकि हमारे देश की रक्षा करने वाले जवानों को अच्छा कहाँ मिल सके |

एक जवान ही तो है जिनकी वजह से हम रात को चैन से सो सकते है |

SHARE