विडियो:हम आपसे अपील करते है इसे तब तक शेयर करते रहे जब तक हर हिन्दू ना देख ले!

17710

इसी बीच बंगाल से एक और बड़ी ख़बर सोशल मिडिया पर वायरल हो रही है जिसमे कुछ मुस्लिम हमलावरों का हिन्दुओ ने डटकर सामना किया व उनको दौड़ा दौड़ा कर मारा. इसका सोशल मिडिया पर एक video भी वायरल हो रहा है हालाँकि इसकी सत्यता कि हम पुष्टि नही करते है.

सोशल मीडिया पर हाल ही में बंगाल की एक विडीओ काफ़ी वाइरल हुई थी जिसमें कुछ मुसलमान केवल इसलिए एक हिंदू युवक को डंडों से बेदारदी  पीट रहे थे क्यूँकि उसने इस्लाम ज़िंदाबाद कहने से माना कर दिया था। और उसे मार मारकर इस्लाम ज़िंदाबाद बुलवाया जा रहा था और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भद्दी गालियाँ उस हिंदू के मुँह से निकलवाई गई।

उसके जवाब में हिंदू संगठनों में सोशल मीडिया पर एक और विडीओ वाइरल कर दी है जिसमें एक मुसलमान को केवल इसलिए नंगा करके मारा गया क्यूँकि वो हिंदू लड़की के साथ घूम रहा था।

ये विडीओ कर्नाटक के मंगलुरु की है और indianews पर प्रसारित भी की गई थी। लिहाज़ा ख़बर सत्य है। विडीओ में इस शख़्स को बेदारदी से पीट गया और इंडिया न्यूज़ के हिसाब से नंगा करके खम्भे  बाँध दिया गया। विडीओ में व्यक्ति मिन्नतें करते दिखाई दे रहा है पर भीड़ उसपर तरस नहीं खा रही है।

देखे विडियो:-

SHARE